Liked

Pin It

Funny Latest Jokes


Teacher: Peter, why r u late for school again? Peter: Well, Miss, I dreamed that I was playing football & the game went into extra time.

Husband: Today is sunday & I have to enjoy it. So i bought 3 movie tickets. Wife: why three? Husband: 4 u and ur parents.

Wife: Aap bahut mote ho gae hoHusband: Tum bhi to kitni moti ho gai hoWife: Mai to maa banne wali hu Husband: Mai b to baap banne wala hu

प्रेमिका: क्या तुम मेरे लिये चांद तोड़ के ला सकते हो?संता: फिर धरती के चक्कर तेरा बाप लगाएगा। 

A baby monkey asks his father, Father why r we so ugly ? The father says to him, don't stress my son u should see the one who is reading this!

बंताजी प्लेटफार्म पर खड़े थे तभी ट्रेन आने की उद्धोषणा हुई और वे रेल्वे ट्रैक पर कूद पड़े। उन्हें देखकर एक आदमी चिल्लाया-'सरदारजी क्या कर रहे हो मर जाओगे!तो बंताजी बोले 'मरेगा तो तू! अभी-अभी सुना नहीं कि ट्रेन प्लेटफार्म पर आ रही है।

प्रेमिका:डार्लिंग मुझे तुम्हारी आंखों में सारी दुनिया दिखाई देती है। संता: हमारी गाय नहीं मिल रही! दिखे तो बताना। 

एक सरदार पार्टी में अपने परिवार के साथ गए। अपने दोस्त से उन्होंने परिवार का परिचय इस तरह कराया-'मैं सरदार, ये सरदारनी, ये मेरा किड और ये किडनी।

संता: पिता के रूप में मुझे गर्व है कि मेरा पुत्र मेडिकल कॉलेज में है।बंता: अरे वाह! वहां क्या पढ़ाई कर रहा है वह? संता: वह पढ़ नहीं रहा है, वहां उसे पढ़ा जा रहा है।

दो दोस्त बहुत अर्से बाद एक-दूसरे से मिले।एक ने पूछा- सुनाओ आजकल कैसी कट रही है।खाक कट रही है, बेकार हूं, सरला भी कटी पतंग की तरह इधर-उधर डोलती फिरती है। लेकिन तुम सुनाओ?खूब मजे से कट रही है। दूसरे ने कहा- आजकल मैं कटी पतंगें लुटता-फिरता हूं।

'अपने मामा को चपत लगाते हुए तुम्हें शर्म नहीं आई? मम्मीजी ने डांटा।गुड्डूज बोले - 'मम्मी, मैंने तो चपत भर लगाई है। भगवान कृष्ण ने तो अपने मामा को जान से ही मार डाला था।

एक भिखारी ने दरवाजे पर आवाज लगाई- दाता के नाम पर रोटी दे दो।भीतर से आवाज आई - मम्मी घर में नहीं हैं।इस पर भिखारी बोला - मैं रोटी मांग रहा हूं, तुम्हारी मम्मी नहीं।

पापा बोले- 'बेटी, पिकनिक पर जरूर जाओ, पर अंधेरा होने से पहले घर जरूर लौट आना।युवा बेटी ने कहा- 'ओह पापा! अब मैं कोई बच्ची थोडे ही हूं।पापा बोले- 'बेटी, इसलिए तो कह रहा हूं।

जुगल ने अपनी प्रेमिका से कहा, 'मैं उस युवती से शादी करूंगा, जो मेहनती हो, सादगी से रहती हो, घर को संवारकर रखती हो, आज्ञाकारी हो। प्रेमिका ने मुस्कुराते हुए बताया, 'मेरे घर आ जाना, ये सारे गुण मेरी नौकरानी में हैं।

बंता (संता से) - तुम इतने दिनों तक कहां थे?
संता (बंता से) - मैं श्रमदान करने गया था।बंता (संता से) - मैं समझा नहीं।संता (बंता से)- दरअसल मुझे छह महीने का सश्रम कारावास मिला था।

संता सिंह (प्रीतो से)- जानती हो, जितनी देर में मैं एक सांस लेता हूं,
उतनी देर में देश में एक नया बच्चा जन्म लेता है।प्रीतो (आश्चर्य से)- हाय राम, तब तुम अपनी यह हरकत छोड़ क्यों नहीं देते?
देश की आबादी पहले से ही इतनी बढी हुई है।

संता सिंह (बंता सिंह से)- तुम्हारी छतरी में तो छेद है।बंता सिंह - हां, पता है। और इसे मैंने ही किया है।संता सिंह- लेकिन क्यों?
संता सिंह- अरे यार, जब बारिश बंद होती है तो पता चल जाता है ना।

संता- ''क्यों मित्र, तुम्हारे दांत कैसे टूट गए?
बंता- ''हंसने के कारण।संता- ''हंसने के कारण?
बंता- ''हां यार, कल मैं एक पहलवान को देखकर हंस पड़ा था।

एक बस में एक शिक्षिका खड़ी थी, एक बच्चा अपनी उठा और बोला, आप मेरी जगह पर बैठ जाइयेयह सुनकर शिक्षिका ने उसे तमाचा रसीद कर दिया। बेचारा बच्चा रोते हुए दोबारा अपने पापा की गोद में बैठ गया।

पत्नी: जब हमारी शादी हुई थी ,और मैं खाना पका के लाती थी ,तब तुम खुद कम खाते थे और मुझे ज्यादा खिलाते थे, अब ऐसा क्यों नहीं करते?संता: अब तुम्हें खाना पकाना आ गया है। 

संताः यार अगर में दीवार से लगे नारियल के पेड़ पर चढ़ तो क्या इंजीनियरिंग कॉलेज की लड़कियां दिख जाएंगीबंताः हां, और अगर तूने ऊपर चढ़ कर पेड़ को छोड़ दिया तो मेडिकल कॉलेज की भी दिख जाएंगी।

संता एक जगह में बैठा रो रहा था।बंता: यार संता तुम क्यों रो रहे हो?संताः यार एक लड़की को भूलने की कोशिश कर रहा हूं।बंताः इसमें रोने की क्या बात है?संताः जिस लड़की को भूलने की कोशिश कर रहा हूं, उसका नाम याद नहीं आ रहा।

संता: तेरे को तैरना आता हैंबंता : नही!संता: तेरे बराबर के तो कुत्ते भी तैर लेते हैं।बंता : तेरे को तैरना आता हैं ?संता: हाँ, बिल्कुल।बंता : फिर तेरे और कुत्ते में क्या फर्क है?

दो लड़कियां बस में सीट के लिए लड़ रहीं थीं।कंडक्टर:झगड़ा मत करो। तुम दोनों में जो भी उम्र में बड़ी हो वो सीट पर बैठ जाये।बस, फिर क्या था, दोनों लड़कियां पूरे रास्ते खड़ी ही रहीं। 

संता शेव कराने नाई की दुकान पर गया। नाई:मूँछ रखनी है ?संताः हाँनाई: मूँछ काट कर संता के हाथ में रखते हुए बोला कि यह ले रख ले।

जज: तुम स्वीकार करते हो की तुमने अपनी बीबी को नहीं पीटा है? संता: जी हुजूर, स्वीकार करता हूं। जज: ठीक है तुम पर 100 रुपये 25 पैसे जुर्माना किया जाता है"संता: हुजूर,100 रुपये तो समझ में आये लेकिन 25 पैसे किस बात के है?जज: वह मनोरंजन कर है। 

पत्नी: कल आप मुझे नींद मे गालिया दे रहे थे ।संता: क्या कहा।पत्नी : कल मैने अच्छी तरह से सुना,आप नींद मे मुझे गालिया दे रहे थे।संता: नही आपकी गलतफहमी है ।पत्नी: कैसी गलतफहमी ?संता: यही की मैं सोया था।

पत्नी:दरअसल मैं जानना चाहती थी कि तुम कितने मूर्ख हो, इसीलिए मैंने तुम से शादी की थी।संता:लेकिन यह बात तो तुम तभी समझ सकती थीं,जब मैंने तुम्हारे सामने शादी का प्रस्ताव रखा था।

संता: यार मैं तो मुश्किलों में फंस गया हूं?बंता: अरे क्या हुआ?संता: बीवी मेकअप करे तो खर्चा बर्दाश्त नही होता और ना करे तो बीवी बर्दाश्त नहीं होती।

रास्ते में नवविवाहिता पत्नी के साथ चलते हुए पति को मजाक सूझा.सड़क किनारे खड़े गधे की इशारा करके बोला: अरे तुम्हारा रिश्तेदार है, अभिवादन तो कर लो।पत्नी फौरन सिर पर पल्लू डालकर बोली: प्रणाम ससुर जी।

बंता ने अपनी गर्लफ्रेंड का नाम ब्लेड से अपने हाथ पर लिखा। थोड़ी देर बाद जोर से रोने लगासंता: क्यों रो रहा है दोस्त?बंता: अरे यार स्पेलिंग गलत हो गए।

संता ने प्रेगनेंट महिला से पूछाः आपके पेट में क्या है ?मां : इसमें बहुत बहुत ही प्यारा सा बेबी है।संता: इतना ही प्यारा था तो उसको खा क्यों लिया ?

संता: मुझसे शादी करोगी ?जीतो : मेरे घरवाले नहीं मानेंगे।संता: घर में कौन-कौन है ?जीतो : हज़्बंड और 7 बच्चे। 

संता रेडियो ठीक करवाने गया।मकैनिक(उसे देखकर बोला): यह ठीक है, मौसम खराब है इसलिए नहीं चल रहा।संताः ले 100 रुपए, और नया मौसम डाल दे।

शिक्षक: क्यों सौरभ प्रश्न मुश्किल लग रहा है?सौरभ: प्रश्न तो ठीक है सर, मुश्किल केवल उसका उत्तर लग रहा है।

मनोचिकित्सक: क्या तुम्हे कभी ऐसी आवाजे सुनाई देती है जिनके बारे में तुम बता नहीं सकते हो कि वे आवाजे कहाँ से आ रही है ?संता: हाँमनोचिकित्सक: ऐसा कब होता है ?संता: जब मै टेलीफोन पर बाते कर रहा होता हूँ।

संता: अच्छा फ्रेंड कौन होता है?बंता : जो बढ़िया से पढ़ने के तरीके बताए।संत: और बेस्ट फ्रेंड?बंता : जो एग्जाम हॉल के बाहर खड़ा होकर बोले, अबे कुछ आ भी रहा है या फिर चिट भेंजू। 

संता: मैं अभी साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा लूंगा।पत्नी: अरे अपनी लुंगी से लगाओ, यह मेरी नई साड़ी है।

संता: यदि किसी गधे के पास ढेर-सा पैसा हो तो क्या तुम उससे शादी करोगी?'प्रेमिका: तुम्हारे पास कितना पैसा है?' 

संता को इलेक्ट्रिक चेयर पर बिठाकर मौत की सजा सुनाई गई।जल्लाद : आखिरी ख्वाहिश क्या है?संता : मुझे डर लग रहा है। मेरा हाथ पकड़ ले। 

संता: यार बहुत देर से नींद नहीं आ रही।बंता : कोई बात नहीं। तू उसका इंतजार मत कर, सो जा।

एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड संता के साथ घूम रही थी। बाप ने देख लिया तो लड़की को फोन किया। बापः बेटी, कहां हो?बेटीः पेपर देने आई हूं।बापः बेटी, जरा ध्यान से पेपर देना. इस पेपर का रिजल्ट आया तो जान ले लूंगा।

संता ने सालों तक शादी की कोशिश में नाकाम होने के बाद एक दिन पंडित जी को अपनी जन्मकुण्डली दिखाई। संता: महाराज, सालों हो गए, लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद मेरी शादी नहीं हो पा रही है. आप बताइए, क्या अड़चन है?पंडित: भाई मेरे, तुम्हारी शादी होगी भी नहीं, क्योंकि तुम्हारी कुण्डली में सुख ही सुख लिखा है। 

संता : रात को सपने में एक चुडैल कभी मेरे आगे, कभी पीछे घूम रही थी। बंता : कौन सा सपना था?संता : मेरी शादी का। 

संता: हमने चौकीदार को निकाल दिया। बंता: क्यों?संता: अरे,चौकीदार वो था और रात को हम पर चिल्लाता है जागते रहो।

विकीपीडिया: मुझे सब कुछ पता है।गूगल: मेरे पास सब कुछ है।फेसबुक: मैं सबको जानता हूं।इंटरनेट: मेरे बिना तुम सब कुछ भी नहीं हो।बिजली: अबे खामोश…….आवाज नीचे, आगे कुछ ना बोलना। 

पत्नी: अगर मैं खो गयी तो तुम क्या करोगे?संता: मैं अखबार में खबर दूंगा।पत्नी: ग्रेट, क्या लिखोगे?संता: जहां भी रहो खुश रहो।

संता: पत्नी को बेगम क्यूं कहते है?बंता: क्यूंकि शादी के बाद सारे गम पति के और पत्नी तो बे-गम हो जाती है।

डॉक्टर: आपके चेहरे के कुछ एक्स-रे लेने होंगे।महिला: यह क्या होता है?, महिला मरीज ने पूछा।डॉक्टर: आपके चेहरे के कुछ फोटो खींचेंगे।महिला: ठहरिए, मैं जरा मेकअप ठीक कर लूं, 

पत्नी : क्यों जी ? आपने बोला था कि बिना किसी वजह के शराब नहीं पियोगे। आज क्यों पी रहे हो ? संता : होली आ रही है ना, बच्चों को रंग घोलने के लिए बोतल तो चाहिए ना। 

संता को 3 बम मिले। वह पुलिस को देने जा रहा था।बंता : अगर कोई बम रास्ते में फट गया तो?संता : झूठ बोल देंगे कि दो ही मिले थे।

संता: हमें मेरे बेटे के लिए एक लड़की चाहिए.बंता: हां मेरी बेटी है ना वह भी शादी के लायक है.संता: अच्छा कहां तक पढ़ी है.बंता: बी. ए.संता: हट बुद्धू दो अक्षर पढ़ी और वह भी उलटा.

संता: कोई ऐसा वैलेंटाइन कार्ड है जिसमें लिखा हो कि तुम ही मेरी पहली और आखिरी प्यार हो। दुकानवाला: हां है। संता: अच्छा तो जल्दी से 10 दे दो। 

प्रेमिका: आजकल क्या कर रहे हो?संता: मैं टाइम्स ऑफ इंडिया, इंडियन एक्सप्रेस जैसे बड़े अखबारों के साथ काम करता था लेकिन अब छोड़ दिया। प्रेमिका: क्यूं?संता: यार सुबह-सुबह अखबार डालने के चक्कर में नींद पूरी नहीं होती।

पत्नी घर में एक बकरी लेकर आई..तबसंता: इस भैंस को घर क्यों लाई हो?पत्नी : दिखता नहीं है क्या, यह भैंस नहीं, बकरी है।संता: मैं तुमसे नहीं बकरी से ही पूछ रहा हूं। 

डॉ: बेटे यह दवाई दिन में चार चम्मच रोज लेना। संता: लेकिन डाक्टर अंकल, मेरे घर में तो सिर्फ दो चम्मच है। 

माँ: बेटा जब डकार आये तो खाना बंद कर देना चाहिए। संता: माँ ,अगर डकार नहीं आये तो खाते रहना चाहिए ।

If you enjoyed this post and wish to be informed whenever a new post is published, then make sure you Subscribe to our regular Email Updates

If You Found Something Useful, Then Kindly share This Now:
Technorati Digg This Stumble Stumble Facebook Twitter
साँझा करें Share It Now !
StumpleUpon DiggIt! Del.icio.us Blinklist Yahoo Furl Technorati Simpy Spurl Reddit Google Twitter FaceBook

Comments
0 Comments

0 comments:

Post a Comment

Your Suggestions are valuable for me.

page rank
 

Thanks for your arrival

Free counters!

Followers

Stay Connected by Email Notifications

Your Precious Arrival !

© 2011-2013. Just Jocking All Rights Reserved Arvind Jangid, Sikar, Rajasthan. Template by Mast Blog Tips | Back To Top |