Liked

Pin It

Jocks in Hindi


प्रेमिका: तुम तो बस अपने काम में लगे रहते हो. मेरी तो कोई परवाह ही नहीं तुम्हें.
प्रेमी: ओए… प्यार करने वाले किसी की परवाह नहीं करते.

गोलू: मैं यह बर्दाश्त नहीं कर सकता. तुम्हारे होटल में बहुत सारी मक्खियां हैं.
वेटर: हुक्म करें सर. आप कितनी बर्दाश्त कर सकते हैं? बाकियों को मैं बाहर निकाल दूंगा.

लड़की- पापा, एक लड़का बार-बार मुझे आई लव यू बोलता है, क्या करूं ?
पापा- बेटी, उससे शादी कर ले. जिंदगी में दोबारा कभी बोले तो मेरा नाम बदल देना.

बंता: आप अपनी पत्नी को हीरों का हार देने की बजाय कोई कार गिफ्ट में क्यों नहीं दे देते?
संता: ऐसी कार कहां से ले कर आऊंगा जो हो तो नकली पर हो बिल्कुल असली जैसी?

टीचर: एक लीटर पेट्रोल कितने रूपये का है?
छात्र: पता नहीं मैम अब कितने का है…घर से चला था तो 64 का था!



आमिर: यार इससे अच्छी तो बॉडीगार्ड थी.
सलमान: पर ये देलही बेली से आगे निकल गई.
आमिर: वो कैसे?
सलमान: सिनेमा हॉल में इतनी गालियां तो देलही बेली में भी नहीं सुनाई दी थीं.

संता: चिकन तो बहुत अच्छा था पर थोड़ा सा अजीब टेस्ट क्यूं आ रहा था?
बंता: बनाते हुए मुर्गी की टांग जल गई थी तो मैंने क्रीम लगा दी थी.

स्प्राइट की एड: अपनी गर्लफ्रेंड के सामने दूसरी लड़कियों को कैसे देखें?
लड़का: तुमने उस लड़की को देखा, वो कपड़े उसको बिलकुल भी सूट नहीं करते ना.
लड़की: तो तु क्या चाहता है वह कपड़े पहने ही ना.. (लगता है लड़की ने पहले ही स्प्राइट पी ली थी.)

पत्नी: जानू, काश आप एसएमएस होते तो मैं आपको सेव कर लेती, मन होता तब पढ़ लेती.
पति: कंजूस कहीं की, सिर्फ सेव ही करती या अपनी किसी सहेली को फॉर्वर्ड भी करती.

मुर्गियों के फार्म में एक बार निरीक्षण के लिए इंस्पेक्टर आया.
इंस्पेक्टर : तुम मुर्गियों को क्या खिलाते हो?
पहला मालिक: बाजरा.
इंस्पेक्टर: खराब खाना, इसे गिरफ्तार कर लो.
दूसरा: चावल.
इंस्पेक्टर: गलत खाना इसे भी गिरफ्तार कर लो.
अब संता की बार आई, वह बहुत डर गया था.
फिर संता डरते-डरते बोला: हम तो जी मुर्गियों को 5-5 रुपए दे देते हैं कि जो तुम्हारी मर्जी है जाकर खा लो.

एक लड़की ने छोटे बच्चे के गाल पर किस किया.
लड़की: ओह, तुम्हारे गाल पर लिपस्टिक लग गयी.
बच्चा: कुछ अच्छा करने से अगर दाग लगते हैं तो दाग अच्छे हैं.

संता (बंता से): हमने चौकीदार को निकाल दिया.
बंता (संता से): क्यों?
संता: साला चौकीदार वो था और रात को हम पर चिल्लाता है जागते रहो.

पिता: बेटा खाना खा ले वरना डाउन हो जाएगा.
पप्पू: पापा, क्या आपने मुझे बैटरी का सेल समझ रखा है, जो मैं डाउन हो जाऊंगा.

पत्नी: आपने तो कहा था कि दिवाली के दिनों में शराब बिल्कुल नहीं पीएंगे?
पति: हां, हां, कहा था, लेकिन रॉकेट चलाने के लिए बोतल तो चाहिए न?

बंता: मैंने कई बार तुम्हारा नंबर मिलाया. हर बार स्विच ऑफ का संदेश सुनाई दिया.
संता: बेवकूफ वह मेरी कॉलर टय़ून है.

बच्चा अपने दोस्त से बोलाः कल मेरे घर लडका पैदा होगा !
दोस्तः वाह, क्या बात कर रहे हो, पर तुम्हे कैसे पता की लडका ही पैदा होगा ।
बच्चा बोलाः अरे साफ है, पिछली दफा मेरी मम्मी को पेट दर्द हुआ था और उसके अगले दिन मेरी मम्मी को लडकी पैदा हुई ।
इस बार मेरे पापा को पेटदर्द हो रहा है, तो बात साफ है कि लडका ही पैदा होगा !

महिला दंतचिकित्सक के पास गई और बोलीः डा. साहब डाढ़ निकलवानी है, और अगर बगैर सुन्न किये, ये कार्य करेंगे तो फीस थोडी कम होगी ना ?
डा. साहबः जी हां, फीस आधी होगी ।
महिला दरवाजे पर खडे एक मरियल से मिमियाते डरते हुए व्यक्ती से बोलीः सुनो जी, आ जाओ, बेठो इस कुर्सी पर ।

If you enjoyed this post and wish to be informed whenever a new post is published, then make sure you Subscribe to our regular Email Updates

If You Found Something Useful, Then Kindly share This Now:
Technorati Digg This Stumble Stumble Facebook Twitter
साँझा करें Share It Now !
StumpleUpon DiggIt! Del.icio.us Blinklist Yahoo Furl Technorati Simpy Spurl Reddit Google Twitter FaceBook

Comments
0 Comments

0 comments:

Post a Comment

Your Suggestions are valuable for me.

page rank
 

Thanks for your arrival

Free counters!

Followers

Stay Connected by Email Notifications

Your Precious Arrival !

© 2011-2013. Just Jocking All Rights Reserved Arvind Jangid, Sikar, Rajasthan. Template by Mast Blog Tips | Back To Top |